NEWSUTTAR PRADESH

UP का विकास मेरी जिम्मेदारी और प्राथमिकता है : PM मोदी

समय टुडे डेस्क। यूपी में पांचवें चरण का चुनाव प्रचार पूरा होने के बाद, अब राजनीतिक पार्टियों का अखाड़ा पूर्वांचल बन चुका है। इस बीच, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बलिया में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि घोर परिवारवादियों ने उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया था और यूपी का विकास मेरी जिम्मेदारी और प्राथमिकता है। बलिया में अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों ने उत्तर प्रदेश की क़ानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया था। योगी आदित्यनाथ की सरकार इसे वापस पटरी पर ला रही है। बलिया के व्यापारी भूल नहीं सकते हैं कि कैसे उनके पैसे बदमाश छीन कर ले जाते थे। आज बलिया का व्यापारी सुरक्षित हो रहा है।

पिछली सरकारों में बिजली देने में भी कितना पक्षपात होता था। बलिया के लोगों ने बिजली के आभाव में कितना खामियाजा भुगता है, इस दर्द को मैं समझता हूं। आज भाजपा सरकार में पहले के मुकाबले कई ज़्यादा बिजली आ रही है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी pic.twitter.com/p2C0RyTIpo

— ANI_HindiNews (@AHindinews) February 28, 2022
पीएम ने कहा, “पिछली सरकारों में बिजली देने में भी कितना पक्षपात होता था। बलिया के लोगों ने बिजली के आभाव में कितना खामियाजा भुगता है, इस दर्द को मैं समझता हूं। आज भाजपा सरकार में पहले के मुकाबले कई ज़्यादा बिजली आ रही है।”

उन्होंने आगे कहा कि मेरा बलिया से भावनात्मक जुड़ाव है क्योंकि यहां से मुफ्त गैस सिलेंडर देने वाली उज्ज्वला योजना की शुरुवात हुई थी। यूपी का विकास मेरी जिम्मेदारी और प्राथमिकता है। योगी सरकार में बलिया के व्यापारी को अब अपने पैसे चोरी होने का डर नहीं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!