KanpurNEWS

CSJM यूनिवर्सिटी ABVP छात्रों ने दिया ज्ञापन, किया हंगामा

स्वाति शुक्ला

कानपुर नगर। छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय (सीएसजेएमयू) स्थित कुलपति कार्यालय के पास अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। विभिन्न समस्या को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे सदस्य कुलपति के न मिलने से आक्रोशित हो गए और नारेबाजी करने लगे। ज्ञापन देने के बाद छात्र शांत हुए।

एबीवीपी के प्रांत मंत्री तरुण बाजपेई, दिनेश यादव, साहिल चौरसिया की अगुवाई में छात्रों का एक प्रतिनिधिमंडल कुलपति को ज्ञापन देने पहुंचा। कार्यालय के द्वार पर सिक्योरिटी ने कुलपति से मिलने से मना कर दिया। इसको लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। हालांकि कुछ देर बाद एक प्रतिनिधिमंडल कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक से मिलने पहुंचा और ज्ञापन सौंपा। तरुण ने कहा कि छात्रों से विषय परिवर्तन के नाम पर एक हजार रुपये अतिरिक्त लिए जा रहे हैं। पीएचडी कोर्स की फीस बढ़ाई गई है। साथ ही बहुविकल्पीय परीक्षा परिणाम में अनेक तरह की अनियमितताएं हैं। इसे जल्द निस्तारित किया जाए।

इस मौके पर नेहा वर्मा, सौम्या राय, प्रखर मिश्रा, दिग्विजय सिंह, सृजल तिवारी, दर्शिका शुक्ला, गोपाल मिश्रा, अमन जयसिंह, हिमांशु पाल, अभिनव, वैभव शुक्ला, शुभम मिश्रा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!