NEWSUTTAR PRADESH

BJP द्वारा तीन दिवसीय ‘रक्तदान शिविर’ का हुआ समापन, वैक्सीन से सम्बन्धित भ्रामक प्रचार जल्द करेंगे दूर

दिवाकर गुप्ता
कानपुर देहात। भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात द्वारा आज तीसरे दिन रॉयल कैसल बिल्डिंग में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्त दान देना जारी रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 7 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह के रूप में इसको मना रही है। जिले में रक्त की कमी को देखते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस रक्तदान से जरूरतमंदों की जिंदगी को बचाया जा सकेगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा गांव में जाकर जरूरतमंदों को आवश्यक दवाई सैनिटाइजर एवं राशन का वितरण किया जा रहा है एवं करोना के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है। बहुत से ग्रामीण करोना वैक्सीन से भयभीत है स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा गांव में जाकर जब वैक्सीन लगाई जा रही है उसमें से बहुत से ग्रामीण वैक्सीन के लिए मना कर रहे हैं इन सब भ्रांतियों को दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गांवों में अभियान चलाएंगे। करोना रूपी महामारी को जड़ से समाप्त करने के लिए लगातार प्रयासरत रहेंगे।

रक्तदान करने वालों में प्रमुख रूप से राम शंकर गुप्ता, सुमित राठौर, धीरू त्रिपाठी,अमित तिवारी, भगवान दास,तार बाबू, कमल सिंह आदि ने रक्तदान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात को लोगों ने सुना और ग्रामीणों को प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए सुझाव से अवगत कराया गया इस दौरान डॉ सतीश शुक्ला जिला उपाध्यक्ष रामजी मिश्रा, बबलू कटियार, बृजेंद्र सिंह, नीरज पांडे, अमित राजपूत आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!