NEWSUTTAR PRADESH

स्कूली छात्र बने उम्मीद की किरण, जरुरतमंदो को पहुंचाते है जरुरी सामान

दिव्या पाण्डेय
कानपुर नगर। जब इस समय लोग अपने घरों से कम से कम निकलने की कोशिश कर रहे हैं तब इसी समय उम्मीद की किरण बनकर कुछ बच्चे कानपुर शहर के रहने वाले हमारे सामने आए। गौरंगी श्रीवास्तव कक्षा दसवीं की छात्रा जो सेंट मैरी कॉन्वेंट हाई स्कूल स्कूल की छात्रा है इस कठिन समय में लोगों की मदद कर रही हैं और उनके साथ उनके भाई बहन( अंकुर श्रीवास्तव, अंकिता श्रीवास्तव) और अपने दोस्त (आख्या सारस्वत) और अपनी टीम के साथ मिलकर यह काम कर रही हैं अभी तक इन्होंने 1 महीने के अंदर 80 लोगों की ज्यादा की मदद की है। यह लोग मिलकर लोगों को जरूरी सामान देते हैं जैसे खाना मास्क फल कपड़े आदि

इनकी टीम में लगभग 15 से 16 लोग है।
टीम मेंबर के नाम: ऊर्जा बाजपाई, रिधिमा गुप्ता ,आरोही खंडेलवाल, अंतर मुखर्जी जयेश डोडोलिया, प्रशांत कुमार,समृद्धि मिश्रा,शोएब खान,श्रुति सयंम , प्रतीक राज, अंकुर श्रीवास्तव,अंकिता श्रीवास्तव,आख्या सारस्वत,गौरांगी श्रीवास्तव।
यह सारे छात्र और छात्राएं अलग-अलग जगहों से लोगों की मदद कर रहे हैं इनका मेन लोकेशन कानपुर है। शुरुआत में 50 लोगों की मदद करने के बाद जब इनके पास डोनेशन खत्म हो गई तब से उन्होंने डोनेशन लेना शुरू किया इनकी इंस्टाग्राम पर 5000 से ज्यादा व्यू है और 200 से ज्यादा लोग इनको फॉलो करते हैं आप चाहे तो आप भी इस पुण्य काम में इनकी मदद कर सकते हैं आप चाहे तो डोनेशन भी दे सकते हैं और तो और इनके मेंबर भी बन सकते हैं इनकी ऑर्गेनाइजेशन का नाम है लाइट ऑफ द वर्ल्ड जिसकी लिंक नीचे दी गई है।

https://instagram.com/light.ning_23?utm_medium=copy_link

इस लिंक को दबाकर आप इन के पेज पर जाकर इन से संपर्क कर सकते हैं और इनके साथ जुड़ भी सकते हैं अगर आपको डोनेट करना है तो आप फोन पर व्हाट्सएप पर बेटियां जी पर amazon.pay 22:00 पर सबसे कर सकते हैं इस दिए गए नंबर 90 26 45437 से और इसका स्क्रीनशॉट आप इनके इंस्टाग्राम पेज पर भेज सकते हैं और जब यह मदद कर लेंगे आपके पैसों से आपको मेंशन भी किया जाएगा जिससे आपको पता चलता जाएगा कि आपके पैसे कहां-कहां कैसे खर्च हुए हैं और किसके पास गए हैं आपकी छोटी डोनेशन एक चेहरे पर खुशी ला सकती है इन बच्चों की मदद करके इनको यह काम करने का प्रोत्साहन और बढ़ाएं आप चाहे तो कुछ भी डोनेट कर सकते हैं जैसे किताब कपड़े आदि इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए इनके इंस्टाग्राम पेज पर इनसे संपर्क करें हम आशा करते हैं कि आप इन बच्चों की सहायता और इनका प्रोत्साहन जरूर बढ़ाएंगे।

डोनेशन के संपर्क इंफॉर्मेशन
नाम अंकुर श्रीवास्तव
किसी भी अप्प से डोनेट कर सकते है
सकर्रेंशॉट भेजना न भूले
नंबर 902 645 44 37
अधिक जानकारी के लिए इनके इंस्टाग्राम पेट से संपर्क करें https://instagram.com/light.ning_23?utm_medium=copy_link

गौरंगी श्रीवास्तव
( संस्थापक लाइट ऑफ द वर्ल्ड कि)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!