NEWSUTTAR PRADESH

सपा MLA अमिताभ बाजपेई ने सिर मुड़वा करा कर जताया विरोध, कोरोना मृतकों को दी श्रद्धांजलि

सीएम के आने से पहले सपा विधायक अमिताभ बाजपेई नजरबंद…. सपा विधायक ने कहा की जमीनी हकीकत नहीं, चापलूसी सुनना चाहते हैं मुख्यमंत्री

अंकिता सिंह
कानपुर नगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर आगमन से पहले प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं नेताओं को उनके घरों में ही जिला प्रशासन द्वारा नजरबंद कर दिया गया है। नेताओं के घरों के बाहर संबंधित थानों की फोर्स तैनात कर दी गई और कहा गया कि आप लोग घरों में ही रहें। काकादेव, आरएस पुरम स्थित विधायक अमिताभ बाजपेई के निवास पर सुबह से ही पुलिस बल तैनात कर दिया गया। कई बड़े अधिकारियों ने विधायक से मुलाकात कर उनसे कहा कि आप घर पर ही रहें। विधायक ने यहां पहुंचे पत्रकारों को बताया कि भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर है। जनता की जन समस्याएं और दर्द इन्हें नहीं दिख रहा है। जनमानस की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को शहर की जमीनी हकीकत हमें बताना है, लेकिन चापलूसी के सिवा सीएम कुछ नहीं सुनना चाहते हैं। जनप्रतिनिधियों का कर्तव्य है कि वह जनता की आवाज मुख्यमंत्री तक पहुंचाएं, इसके लिए हम लोग ज्ञापन देकर उनसे मिल सकते हैं और अपनी बात बताने का अधिकार है।

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि हमें जनता ने चुना है, हम किसी के रहमो-करम पर विधायक नहीं बने हैं। तीन बजे केडीए सभागार में समीक्षा बैठक होनी है। तय समय पर हम वहां पहुंचेगे और अपनी बात रखेंगे। तय समय के अनुसार जब 3:00 बजे विधायक निकले तो उनके निवास पर तैनात पुलिस बल ने उन्हें रोक लिया विधायक ने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के कारण हम आप लोगों से उलझना नहीं चाहते लेकिन हम अपना विरोध प्रदर्शन गांधीवादी तरीके से करेंगे विधायक ने कहा कि ज्ञापन देने से पहले हम मुंडन करा कर सीएम के आगमन का विरोध प्रकट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी और सरकार की अव्यवस्था के चलते जिन लोगों की जान गई है, सिर मुंडवा करवा उन लोगों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं साथ ही सरकार की नाकामी का भी विरोध कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!