NEWS

पुरानी पेंशन बहाली मुद्दे पर गंभीरता से विचार विमर्श करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से होगी वार्ता : अजय कुमार द्विवेदी

गरुण कुमार
कानपुर नगर। वर्तमान समय में प्रदेश में कोरोना संकट महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा उत्तर प्रदेश के अति संभेदनशील जिलों का जमीनी स्तर पर स्वास्थ्य सुविधाएं, तथा अन्य सभी स्तर को देखते हुए प्रदेश में कोरोना खत्म करने के वे सभी कारगर उपाय किए। जिससे प्रदेश की जनता को दिक्कत परेशानी न हो जो कि प्रदेश हित में अत्यंत सराहनीय कदम रहा है साथ ही मुख्यमंत्री योगी जी ने कोरोना संकट में लगे कार्मिकों के हित में कोरोना योद्दा के लिए पचास लाख अनुग्रह राशि दिए जाने का आदेश किया है। जिसका राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश स्वागत करता है ।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार द्विवेदी ने कहा है कि योगी जी के द्वारा उत्तर प्रदेश की छब्बीस करोड़ जनता के हित में शानदार प्रयास किए गए है। अब प्रदेश में संक्रमण दर में गिरावट तेजी से हो रही है। जिसमे प्रदेश के चौदह लाख एनपीएस कार्मिकों ने महत्वपूर्ण योगदान दे कर प्रदेश हित में सहयोग किया है। अजय कुमार द्विवेदी ने कहा है कि जल्द स्थिति ठीक होते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत के नेतृत्व में पुरानी पेंशन बहाली मुद्दे पर गंभीरता से विचार विमर्श करने के लिय माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी वार्ता होगी।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा 2022 चुनाव से पहले प्रदेश के चौदह लाख एनपीएस कार्मिकों के हित में पुरानी पेंशन बहाल कराने के लिए संकल्प लिया है । अजय कुमार द्विवेदी ने कहा है कि पूरे प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली के लिए जल्द प्रदेश कार्यकारणी का विस्तार किया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!