NEWS

पिता के गुजर जाने का दुख मां संग नहीं शेयर कर पा रहीं हिना, कहा-‘बेबस हूं’

समय टुडे डेस्क। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में देशभर के लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। सबसे ज्यादा दुख तो उनलोगों के हिस्से आया है जिन्होंने कोई अपना खोया है. हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पिता को खो दिया. उनके निधन से एक्ट्रेस बुरी तरह से टूट गईं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रूबरू हो रही हैं और उन्होंने हाल ही में पिता के निधन के बाद एक और पोस्ट शेयर किया है।

हिना खान ने क्या लिखा?

मैं एक हेल्पलेस डॉटर हूं. मैं अपनी उस मां के साथ भी कुछ पल के लिए नहीं रह सकती जिसे आज मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है. लोगों, समय बहुत खराब चल रहा है. सिर्फ हम लोगों के लिए नहीं बल्कि हमारे आस-पास के बाकी लोगों के लिए भी. मगर एक कहावत है कि कठिन वक्त नहीं रुकता मगर कठिन शख्स रुकता है. मैं टफ हूं, थीं और रहूंगी. मैं अपने डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी. मुझे कृपया प्रार्थनाओं में याद रखें. रोशनी को आने दें. दुआ।

हिना खान भी हैं कोरोना पॉजिटिव

हिना खान आमतौर पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और लगभग हर एक दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. हिना खान ने इस पोस्ट के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसमें वे अपना क्वारनटीन पीरियड बिताती नजर आ रही हैं। हिना के चेहरे पर दर्द साफ बयां हो रहा है. हिना अपने पिता के निधन के 6 दिन बाद ही कोरोना संक्रमित पाई गईं. वे अपनी मां से ऐसे में मिल भी नहीं सकती। इस बात का हिना खान को बेहद दुख है।

जब पिता का हुआ निधन, कश्मीर में थीं हिना खान

जिस समय पिता का निधन हुआ उस समय हिना मुंबई में नहीं थीं. वे कश्मीर में थीं और एक प्रजोक्ट की शूटिंग कर रही थीं। जब उन्होंने उनके पिता के निधन के बारे में सुना तो वे फैरन मुंबई आईं. मगर उसके कुछ दिन बाद ही वे खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

हिना हैं अपने डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल

हिना खान के पिता को जब ऑडियंस ने देखा तो सभी शॉक रह गए. हिना के पिता भी काफी फिट नजर आ रहे थे। ऐसे में उनका अचानक चले जाना किसी को रास नहीं आया. हिना खान ने कई खास मौकों पर पिता संग तस्वीरें शेयर की थीं। वे अपने पिता के बेहद करीब थीं और उनके साथ काफी कूल बॉन्डिंग शेयर करती थीं. एक्ट्रेस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रही हैं और उन्होंने इससे जुड़ी हुई पोस्ट्स भी शेयर की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!