KanpurNEWS

‘खुशी फाउंडेशन’ एवं ‘रोटरेक्ट क्लब’ कानपुर स्टार के तत्वावधान में राधे-राधे रसोई का हुआ उद्घाटन

नेहा वर्मा
कानपुर नगर। आज खुशी फाउंडेशन एवं रोटरेक्ट क्लब कानपुर स्टार के तत्वावधान में राधे-राधे रसोई का विधिवत उद्घाटन पराग दूध डेयरी तनिष्क शोरूम के सामने निराला नगर में डॉक्टर वीना आर्य पटेल जिला अध्यक्ष भाजपा दक्षिण व विधायक महेश त्रिवेदी के कर कमलों द्वारा किया गया। फाउंडेशन के महामंत्री दीपक अग्रवाल तथा क्लब कानपुर स्टार के प्रमुख सलाहकार राजीव अग्रवाल ने बताया कि राधे-राधे रसोई में प्रतिदिन 365 दिन मात्र ₹10 में दोपहर 12:30 बजे से जरूरतमंदों को सात्विक भोजन उपलब्ध कराया जाएगा तथा भोजन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

संरक्षक जय कुमार अग्रवाल ने रसोई चलने के उद्देश्य बताएं एवं जरूरत को देखते हुए आगे प्लेट बढ़ाने की भी बात बताई,विधायक महेश त्रिवेदी जी ने सस्ती लागत पर जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने के इस कार्य को जरूरी बताया तथा बीना आर्या ने भी हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इसी के साथ पर्यावरण को बचाने के प्रयास में वृक्षारोपण कार्यक्रम भी किया गया तथा रोटरेक्ट के मेंबर्स ने वृक्षों की देखभाल करने का संकल्प भी लिया।

कार्यक्रम का संचालन सुशील चक्र ने व अतिथियों का स्वागत अंजली श्रीवास्तव ने किया गौरव तिवारी ने आए हुए सभी अतिथियों को धन्यवाद दिया रसोई के सेवादारों का पटका पहना कर सम्मान किया गया तथा आए हुए अतिथियों को माला पहनाकर और तुलसी के पौधे देकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ललित कुमार अग्रवाल,पीएन जैन, बीके त्रिपाठी, के के मिश्रा, जुबेर अहमद, अतुल मिश्रा, राहुल गुप्ता, अमन श्रीवास्तव, मयंक श्रीवास्तव, कपिल द्विवेदी, पुष्पेंद्र त्रिवेदी, देवांश भाटिया, कमल शर्मा, जितेश सिरवानी, प्रेम शंकर गुप्ता,स्नेहा विशेष रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!