BollywoodNEWS

‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता ने ​बिकिनी पहन लिया शावर, तस्वीरें देख भड़के यूजर्स, कहा- कुछ तो शरम कर लो …

समय टुडे डेस्क। टीवी की संस्कारी बहू के रोल से श्रद्धा आर्या ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। प्रीता के रोल से लोगों के दिलों पर छा जाने वालीं श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के सरप्राइज देती नजर आती हैं। इसी बीच अब श्रद्धा आर्या अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। इन तस्वीरों को देख जहां उनके कुछ फैंस का दिल धड़क रहा है वहीं कुछ को उनका ये बोल्ड अंदाज बिल्कुल पंसद नहीं आ रहा है। इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू बन सूट, साड़ी और लहंगे में नजर अपने वाली श्रद्धा आर्या को अचानक मोनोकोनी में बोल्ड पोज देते देख उनके फैंस काफी हैरान हैं। श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी मोनोकोनी पहने बहुत सी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा पिंक कलर की हॉट मोनोकोनी पहनकर शॉवर लेती नजर आ रही हैं। पिंक कलर की बिकिनी में श्रद्धा का बोल्ड अंदाज वाकई कहर ढा रहा है।

श्रद्धा आर्या की इन तस्वीरों को न सिर्फ फैंस बल्कि सिलेब्रिटीज भी खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर श्रद्धा की तस्वीरों को अपनी प्रति​क्रिया दे रहे हैं। श्रद्धा की तारीफ करते हुए उन्हें स्टार्स और फैंस उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने तों उन्हें ‘दिल की रानी’ तक कहा है। उनकी ‘कुंडली भाग्य’ को-स्टार अंजुम फकीह ने लिखा- बस करो।’ वहीं कृष्णा मुखर्जी ने उन्हें ‘क्यूट’ तो कनिका मान ने ‘हॉट’ बताया। वहीं कुछ यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘वहां करण सर जेल में हैं और आप यहां एंजॉय कर रही हैं… कैसी वाइफ हो आप।’ एक ने तो अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ‘कुछ तो शरम कर लो यार…।’ एक लिखता है, ‘प्रीता बेटा तुम इन कपड़ों में बिल्कुल संस्कारी नहीं लगती।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!