NEWS

कानपुर में बड़ा सड़क हादसा: बस तथा ट्रक की भिड़ंत में 17 की मौत, बस पुल के नीचे गिरी

प्रवीण कुमार
कानपुर नगर। कानपुर में मंगलवार की रात बेहद अमंगलकारी साबित हो गई। यहां पर सचेंडी में किसान नहर के पास बड़े सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है। यह संख्या बढ़ भी सकती है।

कानपुर नगर में सचेंडी थाना क्षेत्र में बस तथा ट्रक की भीषण भिड़ंत के बाद बस किसान नहर पर पुल के नीचे गिर गई। इस हादसे में 17 लोगों की मौत होने की सूचना है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों की संख्या में इजाफा भी संभव है। सड़क हादसे की सूचना पर पनकी व सचेंडी समेत कई थानों का फोर्स पहुंची है। पुलिस तथा स्थानीय लोग राहत बचाव कार्य में जुटे हैं। घायलों को पास के हॉस्पिटलों में भर्ती कराया गया है।
सचेंडी में बस और ट्रक की भिड़ंत में ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि बस पुल के नीचे गिर गई है। जिसमें दो दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से 17 की मौके पर ही मौत हो गई। आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया अधिकारियों को मौके पर भेजा है। कितने लोगों की मृत्यु हुई है अभी के बारे में जानकारी नहीं है।

कानपुर के सचेंडी में हुई दुर्घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है. सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर हर संभव सहायता करने के दिये निर्देश।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!