Uncategorized

“कानपुर ओलंपिक एसोसिएशन” ने टोक्यो में होने वाले ओलंपिक के लिए खिलाडियों को दी शुभकामनाएं

दिव्या पाण्डेय
कानपुर नगर। कानपुर ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत आदित्य दीक्षित द्वारा मोतीझील में आयोजित कार्यक्रम “दो कदम ओलिंपिक खिलाड़ियों के नाम” में जाकर टोक्यो में होने वाले ओलंपिक में जो खिलाड़ी कानपुर शहर से जा रहे उनको शुभकामनाएं दी एवं उनका उत्साहवर्धन किया। व ज्यादा-ज्यादा मेडल जीत कर कानपुर का नाम विश्व पटल पर रोशन करे इसके लिए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में शहर के खिलाड़ियों, सामाजिक संस्थाओं ने रैली निकालकर भारतीय टीम का उत्साहवर्धन किया

यह रैली तुलसी उपवन से शुरू होकर कारगिल पार्क मोतीझील में समाप्त हुई। कानपुर ओलम्पिक एसोसिएशन की मीडिया प्रभारी सुनीता यादव ने बताया कि यह कार्यक्रम टोक्यो ओलम्पिक में खेलने जा रही भारतीय टीम को गुडलक संदेश देने के लिए रखा गया था। कार्यक्रम में शहर के सभी खेलों के खिलाड़ियों और 25 से अधिक स्वैच्छिक संगठनों ने सहभागिता कर खेलों में नया अध्याय लिख दिया। कार्यक्रम की सफलता में सौरभ गौड़, साधना मिश्रा, वैभव गौड़, विनीता यादव, शैलेष कुमार, ज़ीशान, श्रद्धा सोनकर आदि का सराहनीय योगदान रहा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गोविंद नगर विधानसभा के विधायक माननीय सुरेंद्र मैथानी, तिरंगा अगरबत्ती के निदेशक पंडित नरेंद्र शर्मा, परिवर्तन संस्था के संस्थापक एवं अमर उजाला के संपादक आदरणीय गणेश तिवारी जी, समाजसेवी अजय कुमार द्विवेदी, ऐडवोकेट राधवेंद्र दूबे रवि एवं अन्य संस्थाओं के सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!