BollywoodNEWS

कंपोजर और सिंगर आशीष छाबड़ा का पार्टी गाना ‘हौली हौली’ रिलीज होते ही हुआ हिट

नेहा पाठक

नई दिल्ली। पंजाबी कंपोजर और सिंगर आशीष छाबड़ा ने अपने नए पार्टी गाने हौली हौली को रिलीज कर दिया है। गाने के बारे में बातचीत के दौरान आशीष ने कहा, अभी जहां लोग कोरोना वायरस महामारी के वक्त काफी कठिन समय से जूझ रहे हैं, वहीं ऐसे वक्त में हमने हौली हौली गाने के माध्यम से लोगों का भरपूर मनोरंजन करने का काम किया है। पार्टी सॉन्ग को ONN रिकॉर्ड लेबल ने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है , जिसे अब तक करीब 10 लाख लोग देख चुके हैं।

गाने के रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर आशीष ने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि मेरे नए गीत को हमेशा कि तरह हर जगह से प्यार मिल रहा है, मेरे जितने भी बॉलीवुड के एक्टर, सिंगर मित्र हैं सभी ने पर्सनली मुझे कॉल करके बधाइयां दी हैं। यहां तक की मित्रों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसे साझा भी किया, जिससे मेरे अंदर आत्मविश्वास आया की हां सच में यह सॉन्ग अच्छा बना है।

तेनु कहना और तारे अंबर तो से मशहूर सिंगर ने शूटिंग के दौरान आई समस्या को साझा करते हुए कहा, इस समय गाने को शूट करना हमारे लिए चुनौती भरा था, क्योंकि हमें इस दौरान अपने क्रू मेंम्बर्स के स्वास्थ्य का ख्याल भी रखना था। शूटिंग के दौरान हमने सभी सरकारी दिशानिर्देशों का अनुपालन किया और एक परिवार के रुप में काम करके इसे संभव बनाया है। मैं सभी का हमेशा के लिए आभारी रहूंगा।

पार्टी गाने को आशीष छाबड़ा और नवराज हंस ने गाया है। ये गाना ONN रिकॉर्ड और Make Me Up ( भारत का तेजी से बढ़ता ब्यूटी प्लेटफॉर्म) की साझेदारी में बनाया गया है और इस गाने मसहूर मेकअप आर्टिस्ट और इंफ्लुएंसर गुनीत विर्दी,कृति,भावना सिंह,अंकिता राय,इज़ा सेटिया और मानसी लखवानी पर फिल्माया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!