BollywoodNEWS

ओटीटी एप आर्यखंड टीवी पर हुई रिलीज एक्ट्रेस सुचित्रा सिंह की नई फिल्म

प्रिया सिंह
गाजियाबाद। भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की धारा के क्रांतिकारी प्रमुख सेनानी राम प्रसाद बिस्मिल की 125 वीं जयंती पर धामा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म राम प्रसाद बिस्मिल सन आफ आर्यवत को रिलीज किया गया है। फिल्म में हरियाणा की मशहूर एक्ट्रेस सुचित्रा सिंह ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म की पटकथा तेजपाल सिंह धामा‌ और निर्देशन सावन वर्मा ने किया है। यह फिल्म आर्यखंड टीवी ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

~ एक्ट्रेस सुचित्रा सिंह

फिल्म राम प्रसाद बिस्मिल को आर्यखंड टीवी पर रिलीज किया गया है। एक्ट्रेस सुचित्रा सिंह ने फिल्म में वीर अशफाक उल्ला ख़ां की मां मजहूरनिशां बेगम के किरदार को पर्दे पर जीवंत किया है। उन्होंने बताया कि वो अब तक हरियाणवी और हिंदी कुल 18 फिल्में कर चुकी हैं। जिसमें फजीता उनकी सुपर-डूपर हिट फिल्म है। इस फिल्म ने उनको हरियाणा एनसीआर में पहचान दिलाई। बताया कि बहुत जल्द उनकी दो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिनमें से एक उन्होंने खुद प्रोड्यूज की है। डायरेक्टर सावन ने बताया कि आर्यखंड टीवी पर रिलीज हो रही यह फिल्म दर्शकों के दिल को छू जाएगी। एक एक सीन को बखूबी फिल्माया गया है।

कहा कि फिल्म में अखिलेश पांडे, आयुष शर्मा, कपिल डांगी, कपिल सिंह सोलंकी, राधिका चौहान, गायत्री पांडे, धर्मेंद्र बच्चन, अनुभव आर्य, उज्जवल सागर,‌ हररवीर सिंह धामा, जावेद आदि सभी कलाकारों का अभिनय बेहद सराहनीय है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!