KanpurNEWS

‘अर्तिका सेवा संस्थान’ द्वारा आयोजित की गई कला प्रतियोगिता, राधिका बनीं प्रथम विजेता

मलिन बस्ती में आयोजित कला प्रतियोगिता साबित करती है कि हुनर हालातों का मोहताज नहीं: गुंजा केसरवानी

● नेहा वर्मा

कानपुर नगर। सामाजिक संस्था अर्तिका सेवा संस्थान द्वारा बुधवार को मलिन बस्ती में एक कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 25 बच्चों ने भाग लिया, जिन्होंने अपनी कला का प्रदर्शन किया। संस्था पदाधिकारियों ने हुनरमंद बच्चों के हुनर को परखते हुये विजेता घोषित किये।

संस्था द्वारा मलिन बस्ती के बच्चों में छिपे टैलेंट को निखारने के उद्देश्य से इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दो दर्जन से अधिक प्रतिभावान बच्चों के भाग लेने वाली इस कला प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार राधिका, द्वितीय पुरस्कार राधिका गौतम और तृतीय पुरस्कार इरफ़ान को दिया गया।

संस्था अध्यक्ष एकता केसरवानी ने कहा कि बस्ती में कला प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखकर ह्रदय प्रसन्न हो गया। भविष्य में हम और हमारी संस्था इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन ऐसे बच्चों के लिए करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मलिन बस्ती के बच्चों में भी प्रतिभा कूट कूटकर भरी है, ये बात इस प्रतियोगिता में साबित हो गया, ऐसे प्रतिभावान बच्चों की प्रतिभा को संस्था अर्तिका सेवा संस्थान लोगों के सामने लाएगी। कहा कि हमारा प्रयास रहेगा कि इन बच्चों के चेहरों पर ऐसी मुस्कान हमेशा बनी रहे, इसके लिए हमारा प्रयास निरंतर जारी रहेगा। इस दौरान उन्होंने उपस्थित सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संस्था अध्यक्ष एकता केसरवानी, सचिव गुंजा केसरवानी, वरिष्ठ समाजसेवी श्रीगोपाल तुलसियान, रितिका गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!