NEWSUTTAR PRADESH

‘अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद’ कानपुर द्वारा भव्य तिरंगा यात्रा का हुआ आयोजन

● दिव्या पाण्डेय

कानपुर नगर। साहस शौर्य के प्रतीक स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कानपुर द्वारा नेहा वर्मा की अगुवाई में भव्य तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रान्त संगठन मंत्री अंशुल जी ने कहा कि एबीवीपी पूरे वर्षभर युवाओं को राष्ट्रप्रेम की भावना जागृत करने का कार्य करती हैं आजादी की 75वीं वर्षगांठ में नई ऊर्जा के साथ पूरे देश भर में एक गांव एक तिरंगा जैसे अभियान चलाकर युवाओं को राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने का संदेश दे रहे हैं।

व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम जैन ने कहा कि केंद्र सरकार के राष्ट्रवादी नेतृत्व को पाकर प्रत्येक भारतवासी गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

वहीं कार्यक्रम संयोजक नेहा वर्मा ने बताया कि यात्रा जेके मंदिर से शुरू होकर कारगिल पार्क पर समाप्त हुई। इस यात्रा में कोरोना के नियमो का अनुपालन करते हुए राष्ट्रप्रेम का संदेश दिया। इसी क्रम में कार्यक्रम सहसंयोजक वैष्णवी शर्मा और ओम ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ता एवं छात्र छात्राओं का आभार व्यक्त किया। यात्रा में प्रखर मिश्रा, महक, सौम्य राय, अंजलि, सोनू,दिनेश आदि युवा मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!